उन्नाव पीड़िता बोली- कुलदीप सिंह सेंगर 'दद्दू' राक्षस है, उसे फांसी दो

उन्नाव रेप केस में आज केंद्रीय जांच ब्यूरो (CBI) आरोपी बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर को कभी भी कोर्ट के सामने पेश कर सकती है. इस बीच रेप पीड़िता ने आजतक से बातचीत में कहा कि वह आरोपी विधायक के लिए फांसी की सजा चाहती है.

उन्नाव में एक होटल में रखी गई रेप पीड़िता को परिवार सहित आज लखनऊ लाया जा रहा है, जहां उसका मेडिकल करवाया जाएगा. साथ ही रेप पीड़िता और कुलदीप सेंगर को आमने-सामने बिठाकर पूछताछ भी हो सकती है. इसस पहले शनिवार को तड़के 3 बजे कुलदीप सेंगर का लोहिया अस्पताल में मेडिकल करवाया गया.

उन्नाव से लखनऊ रवाना होने से पहले रेप पीड़िता ने आजतक से कहा, मेरे चाचा उसे (कुलदीप सिंह सेंगर) दद्दू कहकर बुलाते थे. लेकिन जब मैं उससे मिली, उसने मेरे साथ गलत किया. वह राक्षस है, उसे फांसी होनी चाहिए.

इस बीच सीबीआई आज कोर्ट में आरोपी विधायक की जमानत याचिका को रद्द करने और उन्हें रिमांड पर देने की मांग कर सकती है. इसके अलावा पीड़िता के पिता की हत्या के केस में गिरफ्तार कुलदीप सेंगर के भाई अतुल सेंगर और अन्य आरोपियों की रिमांड भी सीबीआई मांग सकती है.

बता दें कि पीड़िता के पिता की पुलिस हिरासत में 9 मार्च को संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक, पीड़िता के पिता के शरीर पर चोट के 14 निशान मिले थे और उनकी बड़ी आंत भी फट गई थी.

लखनऊ रवाना होने से पहले पीड़िता के चाचा ने कहा कि वह आरोपी विधायक की गिरफ्तारी से खुश हैं. साथ ही उन्होंने सीबीआई और मीडिया का शुक्रिया अदा किया. पीड़िता के चाचा ने आरोप लगाया कि पूरा उन्नाव प्रशासन आरोपी विधायक को बचाने में लगा था. उन्होंने पीड़ित परिवार की मदद न करने के लिए उन्नाव पुलिस और डॉक्टर्स के खिलाफ भी कार्रवाई की मांग की है.

Add Comment

Posted Comments