दंतेवाड़ा . कल हूए नक्सली हमले में अब  7 जवानों ने मारे जाने की खबर मिली है धमाका बारूदी सुरंग विस्फोट  से किया गया ,बताया  रहा…"/>

कल हूए नक्सली हमले में 7 जवान शहीद , एक जवान का था जन्मदिन

दंतेवाड़ा . कल हूए नक्सली हमले में अब  7 जवानों ने मारे जाने की खबर मिली है धमाका बारूदी सुरंग विस्फोट  से किया गया ,बताया  रहा है की   धमाका इतना जो  जोरदार था की वाहन के परखच्चे उड़ गए और जमीन पर दस फीट गहरा गड्ढा बन गया है। वाहन में कुल 7 जवान ही सवार थे।शहीद जवानों में जिला पुलिस बल के प्रधान आरक्षक राम कु मार यादव, आरक्षक टीकेश्वर धु्रव, सहायक आरक्षक सालीगराम, विक्रम यादव, आरक्षक राजेश सिंह तथा आरक्षक वरिन्द्र नाथ हैं। 

बताया जा  रहा है की बचेली से चोलनार मार्ग पर सड़क निर्माण का काम प्रगति पर है। श्रमिकों एवं अन्य कर्मचारियों की सुरक्षा के लिए सीएएफ और डीएफ का संयुक्त पुलिस बल बोलेरो वाहन में सवार होकर बचेली से कार्यस्थल की ओर रवाना हुआ था, कि जंगल में घात लगाए नक्सलियों ने बारूदी सुरंग विस्फोट कर दिया। विस्फोट की जद में आकर 6 जवानों की घटनास्थल पर ही सांसे थम गयीं।और  तो   और नक्सली जवानों के 2 एके 47, 2 एसएलआर, 2 इंसास एवं 2 हेंड ग्रेनेड भी लूटकर ले गए हैं।

Add Comment

Posted Comments