फेसबुक की सालाना बैठक F8  मे फेसबुक के संस्थापक मार्क जुकरबर्ग ने कहा है की फेसबुक के नए फीचर से डिलीट…"/>

फेसबुक का नया फीचर क्लियर कर सकेंगे सर्च हिस्ट्री , डेटिंग सर्विसेज लांच करेंगे

फेसबुक की सालाना बैठक F8  मे फेसबुक के संस्थापक मार्क जुकरबर्ग ने कहा है की फेसबुक के नए फीचर से डिलीट कर सकेंगे सर्च .हिस्ट्री इसके जरिए लिंक क्लिक को आगे इस्तेमाल होने से रोका जा सकेगा. हालांकि जकरबर्ग ने चेताया कि अगर यूजर ये विकल्प चुनते हैं, तो फेसबुक की सर्विस उतनी बेहतर नहीं रहेगी, क्योंकि हर बार फेसबुक को यूजर की हिस्ट्री लर्न करनी होगी.

इस के साथ ही मार्क जुकरबर्ग ने घोषणा की वो जल्द ही एक नया एक पोर्टेबल हेडसेट लॉन्च कर सकते हैं जिसकी घोषणा वो  6 महीने पहले हुई थी Oculus Go हेडसेट. ओक्युलस गो अन्य वर्चुअल रियलिटी डिवाइस से अलग है, जिनके लिए स्मार्टफोन या पर्सनल कम्प्यूटर से जोड़ने के लिए कॉर्ड की जरूरत पड़ती है. इसके जरिए लोग ऑर्टिफिशल वर्ल्ड और थ्री डायमेंशनल वीडियो देख सकते हैं.

इस के साथ ही उन्हों ने कहा की फेसबुक मे एक नया फीचर के रूप मे वे डेटिंग फीचर को add करेंगे जो लोगों को जोड़ने के साथ साथ ,उनके लॉन्ग टर्म रिलेशन मे मदद करेगा. जकरबर्ग ने जोर देकर कहा कि इस फीचर को बनाते वक्त शुरू से ही प्राइवेसी और सिक्योरिटी का ध्यान रखा जाएगा. बता दें कि हाल के दिनों में कंपनी प्राइवेसी और सिक्योरिटी को लेकर आलोचनाओं के घेरे में रही है. 

Add Comment

Posted Comments