"घंटा" म्यूजिक एल्बम टीम को बधाई देने खुद पहुंचे मशहूर कॉमेडियन लाफ्टर चैंपियन सुनील पाल रामापीर स्टूडियोज मुम्बई के ऑफिस

मुंबई.मशहूर कॉमेडियन लाफ्टर चैंपियन सुनील पाल अचानक रामापीर स्टूडियोज के आफिस पहुचे और इन दिनों खासे चर्चित गीत घंटा की पूरी टीम को एक वीडियो के द्वारा बधाई दे डाली। इस गीत को छत्तीसगढ़ के निर्माता दर्शन सांखला ने प्रोड्यूस किया।


 बहरैन के गायक रैपर सलमान हसन को लेके एक मस्ती वाला गाना कंपोज़ किया बॉलीवुड के जाने माने संगीतकार मोंटी शर्मा ने। इस गाने को यूट्यूब के जरिये युवाओ द्वारा बहुत पसंद किया जा रहा है। इस गीत का शीर्षक है आखिर मिला क्या - घंटा। दुनिया मे बहुत सी परेशानी है, सबको सब कुछ नही मिलता, लेकिन ये जीवन मिला है उसका आनंद लेते रहना चाहिए। सलमान हसन ने ये गीत से बॉलीवुड में एंट्री तो की, साथ ही उन्होंने आने वाली दो अनाम फिल्मो में राहत फतेह अली खान और पलक मुछाल के साथ भी गाना रिकॉर्ड किया है। रामापीर स्टूडियोज चार गानों को और लाने की तैयारी कर रहा जिसमे दो गीत शान और कैलाश खेर द्वारा रिकॉर्ड भी किये जा चुके है। साथ ही एक फ़िल्म निर्माण की भी तैयारी चल रही है। घंटा मस्ती भरा गाना है जो युवाओ के बीच तेजी से लोकप्रिय हो रहा है।

Add Comment

Posted Comments